सलमान खान की ये सब फिल्म कर सकते है अच्छी कमाई

BOLLYWOOD NEWS

बॉलीबुड के खान सलमान खान को कौन नहीं जनता है, बॉलीबुड के सलमान खान सब से सुपर अभिनेता है, सलमान खान के 6 फिल्म आने वाली है ये सभी फिल्म फ़ाइनल हो चुकी है. बॉलीबुड के किसी भी अभिनेता के पास इतनी फिल्म नहीं है, सलमान खान ये सभी फिल्म एक से बढ़कर एक फिल्म है । चलिए जानते सलमान खान की आने वाली फिल्म कौन कौन सी है .

नम्बर 1 पर है सलमान खान की फिल्म-    भारत

अगर इन 6 फिल्म में से  बात करे तो नंबर 1 पर आती है भारत आती है, सलमान खान भारत फिल्म की सूटिंग पूरी हो चुकी है, यह फिल्म ईद के मोके पर रिलीज होगी अब तक के सलमान खान ये फिल्म सब से बड़ी फिल्म है, ऐसा माना जा रहा है की सलमान खाए की ये फिल्म बॉलीबुड के सभी फिल्म का रिकॉड तोड़ देगी ।

नंबर 2 बात करे तो सलमान खान की फिल्म है-     दबंग 3

सलमान खान की भरपूर एक्शन वाली फिल्म दनांग 3 रिलीज होने जा रही है । एक इंटरव्यू में बताया की सलमान खान की ये फिल्म बर्थ डे पर रिलीज होगी । ये फिल्म 22 दिसम्बर को हो सकती है.

सलमान खान की तीसरी आने वाली सब से बड़ी फिल्म है       इंशा अल्लाह

सलमान खान की ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी ये फिल्म ईद में मोके पर रिलीज किया जायेगा । इस फिल्म में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली है । सलमान खान और संजय लीला भंसाली काफी समय के बाद एक साथ काम करते नजर आयेंगे । सलमान खान की ये फिल्म अच्छी कमाई कर सकते है ।

सलमान खान की चौथी बड़ी फिल्म है –    किक 2

इस फिल्म के पहली पारी 2014 में आ चुकी है सलमान खान की ये फिल्म आते ही बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा दिया था । अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट आने वाला है इस फिल्म में दूसरी हीरोइन नजर आ सकती है, ये फिल्म अगले साल क्रिसमिस के मोके पर रिलीज कर सकते है , ये फिल्म पहले पार्ट के तरह सफल रहा तो इस फिल्म में भी अच्छी कमी कर सकते है ।

सलमान खान की पांचवी  बड़ी फिल्म है –    टाइगर 3

टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरिना कैफ एक साथ नजर आने वाली है । बात करे टाइगर फिल्म की तो इससे पहले दोनों फिल्म सुपर हिट हुवी थी , ऐसे में ये फिल्म तगड़ी कमाई कर सकते है

सलमान खान की छठीं  बड़ी फिल्म है –    वेटेरन

सलमान खान आपने इंटरव्यू में बताया था की ये फिल्म एक्शन फिल्म है ये फिल्म कोरियन फिल्म का रीमेक में काम करने वाले है । इस फिल्म का टाइटल वेटेरन सताया जा रहा है ।