world cup 2019 वर्ल्ड कप खेल सकते है केदार यादव 22 मई को इंग्लैंड की फ्लाइट बैठेंगे

CRICKET
world cup 2019 

टीम इंडिया के साथ – साथ सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशी की बता है,

केदार यादव अब 2019 वर्ल्ड कप का मैच खेल सकते है, एक समय ऐसा लग रहा था की कंधे के चोट की बजह से केदार यादव ये टूना मेन्ट नहीं खेल सकेंगे. केदार जाधव को ये चोट   आईपीएल मैच खेलते हुए कंधे पर लगी थी जिसके चलते उन्हें कुछ हफ्तों के लिए खेल के मैदान से बाहर बैठना पड़ा था.

चोटिल खिलाडी को फिर से टीम में लेने के लिए कुछ टेस्ट देने पड़ते है, वो टेस्ट केदार यादव ने पास कर लिया है अब वो 2019 का वर्ल्ड कप खेल सकते है. वर्ल्ड कप मैच के लिए 22 मई इंग्लैंड के लिए प्रस्तान करेगी.

34 साल के केदार जाधव को चेन्नई सुपर किंग्स के आखिरी लीग मैच खलते समय कंधे में चोट लग गई थी. टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहर्ट की निगरानी में इस ऑलराउंडर की रिकवरी हुई और अब फिजियो ने उनके फिट होने की रिपोर्ट बोर्ड को सौंपी है.

जिसमे लिखा था की केदार यादव पूरी तरह फिट है, केदार जाधव ने अभी तक इंडिया के लिए खेलते हुए 59 वनडे इंटरनेशनल खेले हैं जिनमें 43.50 के औसत से 1174 रन बनाए हैं. इस दौरान इनके बल्ले से दो सतक और पांच अर्धसतक मारी हैं. केदार यादव एक अच्छे बल्ले बाज के अलावा एक अच्छे बॉलर भी है, आपने बॉलिंग करियर में 27 विकेट लिया है.

इस दौरान जाधव का इकोनमी रेट 34.70 का रहा है. इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है केदार यादव एक अच्छे बॉलर है उन्होंने बीते वक्त में कई बार साबित किया है.

1 thought on “world cup 2019 वर्ल्ड कप खेल सकते है केदार यादव 22 मई को इंग्लैंड की फ्लाइट बैठेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *