सीएससी ई रिक्शा डीलरशिप अप्लाई चालू हो गया ई रिक्शा डीलरशिप कैसे ले CSC ई रिक्शा डीलरशिप क्या है..

CSC/SPV

प्रियजनों,

दिन की शुभकामनाएँ!!!

हमारे सभी CSC VLE के लिए भारत में ई-रिक्शा (लिथियम आयन बैटरियों के साथ) और ई-स्कूटर (Li-Ion के साथ) के बड़े निर्माताओं के अधिकृत उप-व्यापारी बनने का एक शानदार अवसर है, और बेचकर अच्छी आय अर्जित करें, उन्हें चलाने और उनकी आपूर्ति उनके संबंधित गांवों में।

CSCSPV ग्रामीण ई-मोबिलिटी पहल के एक भाग के रूप में, 2 व्हीलर Li-ion आधारित बैटरी (इलेक्ट्रिक स्कूटर, E- साइकिल, और E- बाइक) के VLEs डीलर / सब डीलर बनाने के लिए एक योजना शुरू की जा रही है और 3 व्हीलर लिथियम आयन आधारित बैटरी (E) -ग्रामीण भारत में इस पहल से सुगम रोल के लिए हीरो इलेक्ट्रिक, गोयनका इलेक्ट्रिक मोटर, काइनेटिक आदि प्रतिष्ठित ब्रांडों के नाम रिक्शा और ई-ऑटो।

वीएलई वहाँ के क्षेत्रों / गाँवों में वाहनों की माँग उत्पन्न कर सकेंगे और अच्छी आय प्राप्त कर सकेंगे। वीएलई ई-रिक्शा की लागत पर 8-12% आय अर्जित कर सकते हैं उन्हें खुले बाजार में बेचकर। इसके अलावा हमारे ई-रिक्शा का जीवन चलाना लगभग तीन बार है, फिर ली-आयन आधारित बैटरियों के उपयोग के कारण गांवों में चल रहे पारंपरिक ई-रिक्शा।

 

  इस दृष्टिकोण के साथ यह अनुरोध किया जाता है कि आपके संबंधित राज्यों के इच्छुक वीएलई निम्नलिखित ओईएम के सब डीलर बनने के लिए अपनी इच्छा के साथ एक भरा डीलरशिप फॉर्म भेजकर अपनी फोटो और एड्रेस आईडी प्रूफ हमें भेजेंगे। हमारे वीएलई द्वारा न्यूनतम निवेश के साथ इस डीलरशिप की सुविधा के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

इन वीएलई के पास दो और तीन व्हीलर शोरूम के लिए उपयुक्त स्थान होना चाहिए ताकि वे अपने स्थानों पर सेटअप कर सकें।   प्रारंभ में हम प्रति राज्य एक उप-डीलर बना रहे हैं और आगे भी उसके / उसके जिलों में बिग डीलर को इसे बढ़ाने और संशोधित करने के लिए उस इकाई की बिक्री की निगरानी करना जारी रखेंगे।

  इस प्रयास से CSCSPV और इसके VLEs प्रदूषण को रोकने और पर्यावरण को बचाने में मदद कर रहे हैं।   डीलरशिप फॉर्म के साथ संलग्न किए जाने वाले विवरण

Click here:
OEMs Wheeler Yes/No
Hero Electric 2 & 3
Goenka Electric Motor 3

 

PLEASE NOTE: VLE will have to come through his/her state head only, state will verify and process the details to HO for making Sub-Dealership of E-mobility for VLEs.

 

For payment: VLEs an also pay online through NEFT to our dedicated account; details will be with the State Heads.

 

Click here:

84 thoughts on “सीएससी ई रिक्शा डीलरशिप अप्लाई चालू हो गया ई रिक्शा डीलरशिप कैसे ले CSC ई रिक्शा डीलरशिप क्या है..

  1. como ganhar na lotofacil, acertar na lotofacil, ganhar na lotofacil, como ganhar na lotofacil de verdade, como ganhar na lotofacil sempre, como ganhar na lotofacil 2020, como ganhar na lotofacil 100 garantido, dicas lotofacil, como acertar na lotofacil, dicas para ganhar na lotofacil

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *