आइसोलेशन वार्ड में भर्ती युवा फरार हड़कंप

NEWS

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती युवा फरार हड़कंप

सदर अस्पताल की घटना आइसोलेशन वार्ड की सुरक्षा व्यवस्था पर उठने लगे

सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक  क्रोना संदिग्ध युवक रविवार रात फरार हो गया। घटना की जानकारी सामने आई तो स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया .

सूचना मिलने पर पुलिस फरार संदिग्ध की तलाश में जुट गई . फरार हुआ 35 वर्षीय युवक बिहार राज्य के शेखपुरा जिले के मसार का रहने वाला है .

जानकारी के मुताबिक आइसोलेशन वार्ड के दो मंजिले भवन के एक कमरे में भर्ती उक्त युवक को अंतिम बार रविवार रात करीब 12 बजे तक देखा गया .सोमवार की सुबह करीब 4 बजे उक्त वार्ड में गए स्वास्थ्य कर्मी को जब युवक नहीं दिखा तो उसने इनकी जानकारी वरीय पदाधिकारी को दी .

इसके बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गई . खोजबीन के क्रम में युवक के वार्ड में दीवार के रोड से बंदी मछरदानी बरामद की गई डॉक्टरों को आशंका है कि उक्त युवक मछरदानी के सहारे उतरकर फरार हुआ होगा .

आइसोलेशन वार्ड की सुरक्षा के लिए पुलिस बल भी तैनात है, बावजूद उक्त युवक फरार हो गया। ऐसे में स्वास्थ्य पर सवाल उठते हैं।

यही नहीं अस्पताल प्रबंधक से मिली जानकारी के मुताबिक उक्त युवक को चंदवार के   बिरसोडीह से इलाज के लिए बीते 29 अप्रैल को सदर अस्पताल लाया गया था। यहां उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर क्रोना की जांच के लिए उसी दिन स्वाग सैंपल लेकर अन्य छह संदिग्धों के साथ उसे डोमचांच रेफर अस्पताल स्थित आइसोलेशन वार्ड भेज दिया गया था.

 दो मंजिलें के आइसोलेशन वार्ड से भी  बीती 1 मई की रात को खिड़की में बेडशीट बांधकर फरार होने का प्रयास किया था.  इसकी भनक लगते ही सुरक्षकर्मियों व स्वास्थ्य कर्मियों ने उसे पकड़ लिया था ।

सुरक्षा के लिहाज से उक्त युवकों बीते 2 मई को डोमन जांच के आइसोलेशन वार्ड में सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *