इंडिया Vs बंगलादेश के बिच अभ्यास मैच

NEWS

कल टीम इंडिया का अभियास मैच बंगलादेश के साथ था टीम इंडियन  टॉस हर गया था और बँगलेश देश ने टॉस जित कर पहले गेंद बजी का फैसला किया था भारत ने पहले बल्ले बजी करके 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 359 रन बनाये भारत की तरफ से ओपनर बल्ले बजी करने आये

रोहित शर्मा और शिखर धवन दोनों बल्ले बाजो ने टीम इंडिया के लिए अच्छी साझेदारी नहीं कर पाए और दोनों का विकेट जल्दी गिर गया पहला विकेट शिखर धवन का गिरा शिखर धवन ने 9 गेंद का सामना करके एक रन बनाया और मुस्ताफ़िज़ुर के गेंद पर एलबीडबल्यू आउट हो गए ।

उसके बाद रोहित शर्मा ने पारी को आगे बढ़ाया और 42 गेंद का सामना करके 1 चौके की मदद से 19 रन बनापाए और रुबेल की गेंद पर बोल्ड हो गया  ।

उसके बाद आये टीम इंडिया का कप्तान विराट कोहली आये बल्ले बजी करने आपने टीम के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और 46 गेंद पर 5 चौको की मदद से 47 रन बनापाए और सैफुद्दीन की गेंद पर आउट हो गए.

उसके बाद पारी को आगे बढ़ने आये विजय संकर भी आपने टीम के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर पाए 7 गेंदों सामना करके मात्र 2 रन बनापाये और रुबेल की गेंद पर रहीम के हाथो कैच आउट हो गए

उसके बाद टीम इंडिया के पारी को के एल राहुल आगे बढ़िया और  99 गेंद का सामना करके 4 छके और 12 चौको की मदद से शानदार 108 की पारी खेली और सब्बीर की गेंद पर बोल्ड होगये  ।

उसके बाद कूल विकेट कीपर एम एस धोनी ने पारी को आगे बढ़या और 78 गेंद का सामना करके 7 छक्कों और 8 चोको की मदद से शानदार 113 रन बनाये और शाकिब की गेंद पर बोल्ड हो गए ।

उसके बाद आये बल्ले बजी करने हार्दिक पंड्या ने 11 गेंदों की मदद से 1 छक्के और 2 चोक की मदद से 21 रन बनाये और शाकिब की गेंद पर सब्बीर के हाथो कैच आउट हो गये ।

दिनेश कार्तिक 7 रन बनाकर नॉट आउट रहे और रविंद्र जेडजा 11 रन बनाकर नॉट आउट रहे

बाद में उत्तरी बंगलादेश की टीम ने 49 . 3 गेंद का सामना करके 10 विकेट खोकर 264 रन बनाये और बंगलादेश की टीम को हार का सामना करना पड़ा बंगलादेश की तरफ से ओपनर बल्ले बजी करने आये लिटन दास और सौम्य सरकार ने बंगलादेश को अच्छी शुरआत दिलाई और लिटन दास ने शानदार बल्ले बजी करते हुवे 90 गेंद का सामना करके 10 चौको की मदद से 73 रन की पारी खेली और दीपक चाहर की गेंद पर धोनी के हाथो कैच आउट हो गए ।

उसके बाद सौम्य सरकार ने पारी को आगे बढ़ाया और आपने टीम के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और 29 गेंद का सामना करके एक छके और 3 तीन चौको की मदद से 25 रन की पारी खेली और बुमराह की गेंद पर दिनेश कार्तिक के हाथो कैच आउट हो गए ।

उसके बाद आये बल्ले बजी करने शाकिब बिना खता खोले बुमराह की गेंद पर बोल्ड हो गए  ।

उसके बाद बंगलादेश के विकेट कीपर ने पारी को संभला और 94  गेंद का सामना करके 2 छक्के और 8 चौके की मदद से 90 रन की शानदार पारी खेली और कुलदीप यादव की गेंद पर बोल्ड हो गये ।

उसके बाद आये मिथुन मल्ले बजी करने बिना खता खोले दीपक चाहर की गेंद पर एलबीडबल्यू आउट हो गए ।

उसके बाद महमुदुल्लाह भी ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और 12 गेंद का सामना करके 1 चौके के मदद से 9 रन की पारी खेली और कुलदीप यादव की गेंद पर बोल्ड हो गए ।

उसके बाद पारी को आगे बढ़ाने आये सब्बीर भी ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और 12 गेंद का सामना करके एक चौको की मदद से 7 रन बनाये और रविंद्र जडेजा की गेंद पर बोल्ड हो गए ।

मोसद्देक होसैन बिना खता खोले कुलदीप यादव की गेंद पर दिनेश कार्तिक के हाथो कैच आउट हो गए

उसके बाद सैफुद्दीन भी जल्दी आउट हो गए 25 गेंद का सामना करके एक चौको की मदद से 18 रन बनपाये और दीपक चाहर की गेंद पर कुलदीप यादव के हाथो कैच आउट हो गए ।

महिदी हसन 27 रन बनाकर रन आउट हो गये इस रन आउट होने के बाद बंगलादेश 264 रन पर ही सिमट गयी और बंगलादेश को 95 रन से हार का सामना करना पड़ा  है  ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *