चीन पर ओछी राजनीति ना करें राहुल गांधी

NEWS

चीन पर ओछी राजनीति ना करें राहुल गांधी

भारत और चीन के बीच एलएसी पर लगातार तनाव है तो वहीं देश के अंदर चीन के मुद्दे पर सियासत गर्म है. चीन के मसले पर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी को पहले एक्सपोज करते हुए राजीव गांधी फाउंडेशन की फंडिंग का मामला उठाया था. अब इस मसले पर कांग्रेस से बीजेपी के ऊपर पलटवार कर रही है. चीन को लेकर जारी सियासत के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस को खुली चुनौती दे डाली है.

अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर आरोप लगाया है कि वह ओछी राजनीति कर रहे हैं. चीन और पाकिस्तान की तरफ से सीमा पर जो कुछ किया जा रहा है उसके बीच देश में राहुल गांधी जिस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं वह वाकई राजनीति के निचले स्तर का प्रमाण है. इतना ही नहीं अमित शाह ने राहुल गांधी को सीधी चुनौती देते हुए कहा है कि वह चीन के मसले पर संसद में किसी भी वक्त बहस को तैयार है. शाह ने कहा है कि 1962 से लेकर आज तक जो कुछ भी हुआ है उस पर वह दो-दो हाथ करने को तैयार बैठे हैं.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से खास बातचीत में अमित शाह ने चीन के मसले पर खुलकर जवाब दिया है चांद ने कहा है कि पार्लियामेंट का मानसून सत्र शुरू होना है. अगर राहुल गांधी या कांग्रेस इस पर चर्चा करना चाहती है. तो हम इसके लिए तैयार हैं 1962 से लेकर आज तक दो-दो हाथ तो हो जाने चाहिए कोई चर्चा से डरता नहीं है. जब जवान संघर्ष कर रहे हैं सरकार ठोस कदम उठा रही है उस वक्त पाक और चीन को खुशी हो ऐसा बयान नहीं देना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *