डीएसपी हुए घायल , लाठीचार्ज

NEWS

डीएसपी हुए घायल , लाठीचार्ज

हिंदी पड़ा में शनिवार रात की घटना अभी पूरी तक शांत भी नहीं हुई थी, कि रविवार सुबह 7:30 बजे हिंदी पहाड़ा वासियों व सीआरएफ में तीखी नोकझोंक हो गई। इस दौरान हिंदी पड़ा वासी उग्र हो गए और सीआरपीएफ के जवानों से उलझ गए . काफी समझाने के बाद भी लोग नहीं मान रहे थे। तो जवानों ने लाठीचार्ज कर दिया इसके बाद लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। इसमें कुछ चार पहिए व दो पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

वहीं लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल की पीठ व हाथ में चोट लगी है। कई जवान भी घायल हुए हैं . सबका सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की  पहचान हो रही है .सीसीटीवी फुटेज निकालकर शनिवार व रविवार की घटनाओं में शामिल आरोपियों की पहचान की जा रही है पुलिस इस संबंध में चार अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गई।

 

सुबह और शाम में किया गया फ्लैग मार्च

पत्थरबाजी की घटना के बाद एसपी अनीश गुप्ता ट्रैफिक एसपी अजीत पीटर  डुंगडुंग सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेड कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल सहित अन्य डीएसपी हिंदीपढ़ा थाना ज्ञानरंजन सहित कई थाना प्रभारी ने निजाम नगर सहित हिंदी पड़ा के विभिन्न इलाकों में फ्लैग मार्च किया।

इस दौरान लोगों को समझाने का प्रयास किया गया साथ ही राजधानी के कई थाना प्रभारियों को हिंदी पाड़ा में तैनात किया गया है। शाम में दोबारा फ्लैग मार्च किया गया दूसरी ओर क्षेत्र में भारी संख्या में सीआरपीएफ व पुलिस जवानों की तैनाती को लेकर रविवार को पूरी इन हिंदी पाड़ा में सन्नाटा पसरा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *