बीजेपी के 3 फेमस उम्मीदवार ने जित हासिल की modi news

NEWS

हम बात कर रहे गुरदास पुर सीट की – गुरदास पुर सीट से बीजेपी के शेर  सनीदेवाल ने अपना सीट बचा लिया है और सनी देवोल के ढाई किलो का हाथ के सामने कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ टिक नहीं पाए और उन्हें 77 हजार 107 वोट से जित हासिल कर लिया है ।

जित के बाद सनी देओल ने रोड शो किया और अपनी जनता से वादा किया और कहा की में अपना शीट में काम करुगा  । इस इलेक्शन में ये पहले उमीदवार हुवे की जित के बाद भी काम का वादा किया

अब हम बात करने वाले है मथुरा सीट की – कृष्ण की नगरी में बीजेपी के सांसद हेमा मालिनी ने जित हासिल कर लिया है , हेमा मलिनी यहाँ से 2014 में बीजेपी सांसद रह चुकी है और इस बार भी जनता के दिल को जित लिया और जनता ने फिर से मथुरा सीट की जिम्मेदारी को सोपदिया। हेमा मालिनी का सामना करने गठबंधन के उमीदवार कुमार नरेंद्र सिंह थे ।

हेमा मालिनी ने 2 लाख 27 हजार 892 वोट से जित हासिल कर लिया । मथुरा से बीजेपी के समर्थक ने इस जित को पुरे जशन के साथ मनाया और बीजेपी के सांसद हेमा मालिनी ने जित के साथ भगवान कृष्ण के मंदिर में जाकर माथा टेका और काम करने के मांगी सकती ।

 

हम बात कर रहे गौरखपुर सीट की – गौरखपुर सीट से बीजेपी के उम्मीदवार रवि किशन 3 लाख 1 हजार 664 वोट से जित गया । गौरख पुर सीट से पहली बार चुनाव लड़ रहे रवि किशन ने आपने विपक्ष को टिकने   नहीं दिया । गौरखपुर सीट योगी आदित्यनाथ की सीट है , इसलिए रवि किशन को जितने के पीछे योगी आदित्यनाथ का बहुत बड़ा हाथ है.

5 thoughts on “बीजेपी के 3 फेमस उम्मीदवार ने जित हासिल की modi news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *