महिला आयोग को आया था गुमना कॉल

NEWS

महिला आयोग को आया था गुमना कॉल

महिला आयोग को एक अंजान आदमी का फ़ोन आया था, फ़ोन पर उस आदमी ने ये बताया की दिल्ली के अमन बिहार इलाका में देह व्यापार का धंदा , महिला आयोग ने न देरी करते हुवे इसकी कारवाई की और इस और अपनी टीम को उस इलाका में भेजा और वह के लोगो से बात की वह के लोगो ने बतया की यहाँ पर दिन में देह व्यापार का धंदा चलता है ।

महिला आयोग की टीम ने उस घर  को पूरी अच्छी से निगरानी रखी और देखा सुबह 10 बजे कुछ लड़किया उस घर में घुस गई । इसके बाद वहाँ पर गाड़ी से आदमी आने लगे , सभी लोगो को फ़ोन पर बात करने के बाद रुम घुसने दिया जा रहा था ।

हमारे देश की राजधानी दिल्ली, वैसे तो लोग कहते है दिल्ली है दिल वालो की मगर दिल्ली में इतना घिनों काम हो रहा है  ।

आप सोच भी नहीं सकते है जी हा, आज हम आप को एक ऐसी ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे है । दिल्ली के अमन बिहार इलाके में देह वेपार का धंदा का खुलासा हुवा , दिल्ली महिला आयोग ने छापेमारी के और तीन लड़की और 10 लड़को को पकड़ लिया ।

दिल्ली महिला आयोग ने सुचना पाकर तुंरत छापामारी की, गिरफ्तार लोगो में देह वेपार का मास्टर माइंड पकड़ा गया । पुलिस ने इन लोगो को गिरफ्तार कर मामले की अच्छी तरह से छानबीन कर रही है ।

 

वही पुलिस ये भी जाने के कोसी कर रही है की यह वेपार कहा से कहा तक फैला है.दिल्ली महिला आयोग ने कहा की देह व्यपार का धंदा को सब से बुरा काम बतया है और कहा है की इसकी गुलामी बहुत बुरा है ।

 

यह बहुत शर्म की बात है की दिल्ली में ये धंदा चल रहा है । दिल्ली महिला आयोग ने ने कहा की इन सब इस गंदे काम में फांसी सभी लड़की को मदद करेंगे और एक अच्छा काम मिलेगा ।पुलिस का कहना है की कोठे के मालिक को गिरफ्तार कर कड़ी कारवाई करनी चाहिए और उस कोठे को सील करना चाहिए ।

 

लड़कियों को बलहा फुसलाकर ये काम करवाया जाता था

इस काम का मास्टर माइंड लड़की को कहता था की ये काम जबर जस्ती काम नहीं करा रही तुम लोगो को कुछ नहीं होगा मेरी पहुंच बहुत ऊपर तक है क्योकी इस काम के लिए उन्हें पैसा देता है ।