मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास को बम से उड़ाने की धमकी

NEWS

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास को बम से उड़ाने की धमकी

 

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कालिदास मार्ग पर स्थित बंगले में रहते हैं. इससे पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है. कॉल सेंटर पर आयी धमकी के बाद लखनऊ के कालिदास मार्ग पर हाई अलर्ट है. सुरक्षा बढ़ाने के साथ-साथ बम स्क्वॉड और डॉग स्क्वॉड की मदद से छानबीन की जा रही है.

बताया गया है कि यह धमकी डायल-112 पर फोन करके दी गयी है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि फोन करनेवाला कौन है और कहां से फोन किया गया है? फोन कॉल की सच्चाई पता चलने तक कालिदास मार्ग की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गयी है. कालिदास मार्ग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा और कुछ अन्य मंत्रियों के भी सरकारी आवास हैं.

पहले भी मिल चुकी है सीएम योगी को मारने की धमकी

पिछले माह कामरान नाम के एक व्यक्ति ने उत्तर प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को फोन कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उड़ाने की धमकी दी थी. मामला अपराध का था, तो मुंबई में रहनेवाले इस व्यक्ति को महाराष्ट्र एटीएस ने उठा लिया. 25 वर्षीय आरोपित कामरान अब उत्तर प्रदेश पुलिस के एसटीएफ के कब्जे में है.

 

एक करोड़ रुपये के लिए दी थी मुख्यमंत्री योगी को धमकी

 

पूछताछ में कामरान ने बताया कि उसे योगी आदित्यनाथ को धमकी देने के बदले एक करोड़ रुपये देने का वादा किया गया था. हालांकि, कामरान ने यह नहीं बताया है कि उसे पैसों का ऑफर देनेवाला शख्स कौन है. कामरान ने यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में वॉट्सऐप मैसेज करके धमकी दी थी. मैसेज आने के बाद उच्चाधिकारियों को इसी सूचना दी गयी. इसके बाद गोमती नगर थाने में केस दर्ज किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *