रद्द हो सकती है छठी जेपीएससी परीक्षा, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लिया संज्ञान

NEWS

 रद्द हो सकती है छठी जेपीएससी परीक्षा, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लिया संज्ञान

आयोग में भी हलचल तेज, रिजल्ट पर लगे आरोपों को लेकर जल्द होगी बैठक :

 

_शुरू से विवादों में रही छठी जेपीएससी परीक्षा रद्द हो सकती है. पिछले दिनों ही जेपीएससी ने अपना परिणाम घोषित किया था, जिसके बाद रिजल्ट में गड़बड़ियों के आरोप लगने लगे थे. मामले को लेकर विधायक बंधू तिर्की ने भी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाक़ात कर हस्तक्षेप की मांग की है.

खबर है की सीएम हेमंत सोरेन जेपीएससी को लेकर बेहद गंभीर है और वे छठी जेपीएससी परीक्षा को रद्द करने या परीक्षा परिणाम को संशोधित करने का आदेश दे सकते है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विधायक बंधू तिर्की से भी कहा है की वे पूरे मामले को लेकर जानकारी ले रहे है.

सीएम हेमंत सोरेन ने श्री तिर्की से स्पष्ट कहा की वे जेपीएससी में किसी तरह की धांधली बर्दाश्त नहीं करेंगे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा की वे जेपीएससी की कार्यशैली से अच्छी तरह से वाकिफ है, और इसमें बड़ा बदलाव करने के मूड में है.

सीएम ने विधायक बंधू तिर्की से कहा कि वे झारखंड के छात्रों के हित में जल्द ही कोई बड़ा कदम उठा सकते है, जिससे छात्रों के भीतर जेपीएससी को लेकर विश्वास पैदा हो सके.

इधर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन तक बात पहुंचते ही जेपीएससी में भी हलचल तेज हो गयी है. खबर है की आयोग जल्द ही रिजल्ट में लगे आरोपों की जांच को लेकर समीक्षा बैठक करेगा और मामले से मुख्यमंत्री को अवगत कराएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *