सुशांत के कपड़े, CCTV फुटेज सौंपे अहम सबूत

NEWS

सुशांत के कपड़े, CCTV फुटेज सौंपे अहम सबूत

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच कर रही है. मुंबई पुलिस से हैंडओवर की प्रक्रिया शुरू हो गई है. सीबीआई की टीम अभी बांद्रा पुलिस स्टेशन के भीतर है. सीबीआई के अधिकारी बांद्रा एसएचओ और आईओ से मिल रहे हैं.

अब तक लिए कुल 56 बयानों का हैंडओवर सीबीआई मुंबई पुलिस से लेगी. बता दें कि मुंबई पुलिस ने अपनी अब तक की पड़ताल में इंडस्ट्री और इस केस से जुड़े कुल 56 लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

पुलिस ने क्या-क्या सौंपा

इसके अलावा फॉरेंसिक रिपोर्ट, घटनास्थल की पंचनामा रिपोर्ट, ऑटोप्सी रिपोर्ट, सुशांत के तीनों मोबाइल फोन, उनका लैपटॉप, कपड़े जिन्हें पहनकर उनकी डेडबॉडी फंदे से झूलती मिली थी. मोबाइल की सीडीआर एनालाइसिस, बांद्रा पुलिस की केस डायरी, कंबल, वो बेडशीट जो सुशांत के कमरे में थी, वो कपड़ा जिसका फंदा बनाकर सुशांत ने फांसी लगाई, कुर्ता, मग-प्लेट जिसमें जूस पिया, सीसीटीवी की डीवीआर जैसी तमाम चीजें सुशांत केस के हैंडओवर के तौर पर सीबीआई मुंबई पुलिस से लेगी.

सीसीटीवी फुटेज से सामने आएगा सच?

इतना ही नहीं सीसीटीवी डीवीआर और बिल्डिंग का वो कैमरा जिसमें 13 से लेकर 14 जून तक की रिकॉर्डिंग हुई है. इसके अलावा उस जगह पर मौजूद फॉरेंसिक स्पॉट भी सीबीआई मुंबई पुलिस से लेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *