modi ka samachar अबकी बार किसके सरकार

NEWS

modi ka samachar अबकी बार किसके सरकार

हम बात कर रहे है 2019 के चुनाव की तो सभी चरणों का वोट हो चूका हैं, और सभी उमीदवाए का किस्मत वोटर ने बक्से में कैद कर दिया है, अब सभी उमीदवार का इंतजार इन बॉक्स को खुलने का है,ये बॉक्स 23 मई खुले गी और उमीदवार के किस्मत का फैसला करे गी.

ममता बनर्जी का मानना है की अनुमान लगाए आंकड़ों कभी सही नहीं होती है, मुझे इन आकड़ो पर भरोसा नहीं है. बीजेपी के सभी उमीदवार को अनुमान लगाए आकड़ो पर पूरा भरोसा है. बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बीजेपी टेकर देते नजर आ रही है इस लिए ममता दीदी भोखला गयी है. बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कहना है की हम 23 मई तक इंतजार करेंगे.

वही बिहार में बीजेपी के सामने सभी दिगज नेता फिकपाड़ते नजर आ रहे है. बिहार की   बात करे तो आकड़ो के अनुसार बिहार में बीजेपी की पार्टी सब से अधिक सीट ला रही है. किसी विपक्षी पार्टी को इस आकड़ो पर होरोसा नहीं है. इस आकड़ो की माने तो बीजेपी के सभी उमीदवार के आँखों पर ख़ुशी नजर आ रही वही विपक्षी के आँखों पर निराश नजर आ रही है .

 

बीजेपी का मानना है की 2014 से भी अधिक सीट लाये गी और 2019 में बीजेपी पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनएगी.

बात करे दिल्ली की जनता की तो दिल्ली की जनता का मानना है बीजेपी पूर्ण बहुमत से सभी सीटों पर जित हासिल करे गी, दिल्ली के जनता का मानना है के बीजेपी के अलावे किसी का खता नहीं खुले गा. दिल्ली की जनता का कहना है की अगर बीजेपी के आलाव किसी को सीट मिले गी तो आप पार्टी को एक सीट मिले गई इसमें ये तय नहीं हुवा की ये एक सीट किसको मिलेगी इसका फैसला 23 मई को होगा की कौन कितना पानी में है.

40 thoughts on “modi ka samachar अबकी बार किसके सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *